By | August 4, 2024

दोस्तों मिस्टर फेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह फ्लोप हुई थी। जिसके बाद उन्होंने और किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया। अभी तक वो सितारे जमीन पर को लेकर चर्चा थे। जिस पर काम शुरू हो चुका है। लेकिन अब उनके बेटे जुनैद (junaid) ने उनके रिटायरमेंट के प्लान का खुलासा किया है। जुनैद ने बताया कि महाराज (Maharaj) की मेकिंग के दौरान आमिर ने उनसे अपनी रिटायरमेंट की बात कही थी।

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद (junaid) की जून में डेब्यू फिल्म ‘( Maharaj)’ रिलीज हुई। हालांकि, ये ओटीटी डेब्यू थी। अभी थिएटर्स में आमिर खान का आना बाकी है। लेकिन ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म ने उनकी थिएट्रिकल रिलीज को आसान बना दिया है। इस फिल्म में जुनैद की एक्टिंग तो शानदार थी ही, साथ फिल्म को भी लोगों ने खूब पंसद किया।

जिसके बाद आमिर खान ने महाराज की सक्सेस पर पार्टी का आयोजन किया था। वहीं हाल में स्टार किड ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर कुछ खास बात कही। इसी के साथ उन्होंने पिता आमिर खान के रिटायरमेंट प्लान का भी खुलासा किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *